जम्मू,। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार दोपहर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में आने से एक नागरिक भी घायल हो गया है। उसे तुरंत इलाज के लिए पुलवामा के जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिला के तुरकवागाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके उपरांत स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और फिर आतंकियों को आत्समर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग जारी रखी। इसी दौरान दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में आने के कारण एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। नागरिक की पहचान शोएब अहमद गनई के रूप में हुई है।

इसी बीच कुछ समय के उपरांत आतंकियों की ओर से फायरिंग बंद हो गई। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आतंकी भागने में कामयाब रहे। अलबत्ता अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है।