भाजपा सरकार में पूरे प्रदेश में तेज गति से हो रहा विकास : नरेंद्र गुप्ता

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-11डी व 7 ई में पार्क के जीर्णोद्धार कार्य का किया शुभारंभ

भाजपा सरकार में पूरे प्रदेश में तेज गति से हो रहा विकास : नरेंद्र गुप्ता

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-11डी व 7 ई में पार्क के जीर्णोद्धार कार्य का किया शुभारंभ

सर्वप्रिय भारत/फरीदाबाद

मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में फरीदाबाद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में विकास तेज गति से किया जा रहा है। यही कारण है कि चाहे सडक़ों की बात हो या फिर सीवरेज, पानी व अन्य सुविधाओं की हर क्षेत्र में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य किए जा रहे हें। उक्त वाक्य फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-11 डी ब्लॉक व सैक्टर-7 ई में विकास कार्यों के शुभारंभ पर लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-11 डी ब्लॉक में मकन नंबर 184 के सामने वाले पार्क के जीर्णोद्धार व सौंदर्यकरण कार्य का शुभारंभ किया। लगभग साढ़े सात लाख रुपए की लागत से पार्क का सौंदर्यकरण किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने सैक्टर-10-11 की डिवाइडिंग रोड पर सर्विस लेन व वाईएमसीए के नजदीक लगे टॉवर को हटाने की मांग विधायक नरेंद्र गुप्ता के समक्ष रखी जिसका मौके पर ही विधायक ने अधिकारियों से बात कर समाधान के निर्देश दिए। इस मौके पर विकास सिंह, देवेंद्र मान, सतबीर सिंह, श्री मेहता, एसपी वर्मा, डा. राम रतन, कैलाश शर्म, केएल शर्मा, जयपाल चौधरी, एमएल आहुजा, संदीप सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
वहीं इसके बाद विधायक नरेंद्र गुप्ता सैक्टर-7 ई ब्लॉक पहुंचे जहां उन्होंने पार्क में धौलपुर पत्थर लगाने के कार्य का स्थानीय लोगों से नारियल फुड़वाकर शिलान्यास किया। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि लगभग 10 लाख रुपए की लागत से यह कार्य पूरा किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्वागत करते हुए अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं के समाधान का आश्वासन लोगों को दिया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने हरियाणा सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ जनहितैषी योजनाअेां से भी उन्हें अवगत कराया।
इस मौके पर पृथ्वी सिंह, एसके अग्रवाल,सुशील नेवर, नीरज मित्तल, अजीत बहल, अनिल मलिक, अजीत नंबरदार, गुलशन कुमार, श्री मिगलानी, श्री चौहान, योगेश शर्मा, लोकश दलाल, श्री सोमानी, नेपाल डागर, दिनेश गुप्ता, कैलाश, जगन डागर आदि मौजूद रहे।
कैप्शन : पार्क के जीर्णोद्धार का का शुभारंभ करवाते विधायक नरेंद्र गुप्ता